दुबले-पतले शरीर को तेजी से मोटा-वजनदार और ताकतवर बनाए

 आज आप सभी लोगों के लिए एक ऐसा बेहतरीन घरेलू नुस्खा लेकर आए हैं। जिसके उपयोग से आप अपने पतले-दुबले, कमजोर शरीर को मोटा, हस्ट-पुस्ट और वजनदार बना सकते हैं।यह घरेलू नुस्खा, अगर आपके शरीर के अंदर कमजोरी है तो कमजोरी को खत्म करके ताकत पैदा करेगा और साथ ही साथ शरीर को मोटा और वजनदार और बलवान बनाएगा। 


वजन को बढ़ाने के लिए मार्केट में बहुत सारे प्रोटीन पाउडर, तरह-तरह के पाउडर मिलते हैं। लेकिन उनके उपयोग से लोगों को फायदा नहीं हो पाता है क्योंकि उनको हजम करना, पचाना बहुत ही मुश्किल होता है। लेकिन आप लोगों के लिए यह एक बहुत ही बेहतरीन उपाय लेकर आया हूं जिसके उपयोग से आपको खाना पचाने में आसानी ही नहीं, आपके पाचन तंत्र को भी मजबूत करेगा साथ ही साथ शरीर में ताकत पैदा करके आपके शरीर को मोटा वजनदार और हस्ट-पुस्ट बनाएगा। पतलेपन दुबलेपन के कारण कपड़े अच्छे नहीं लगते और आपके चेहरा अच्छे नहीं लगते क्योंकि गाल पिचके रहते हैं, आंखें धसी होती हैं लेकिन इस उपाय से वजन को बढ़ाने के साथ-साथ पिचके गालो को भी भरेगा।

आपको इसका कैसे इस्तेमाल करना है दो खुराक आपको मैं यहां पर बताऊंगा एक सुबह में एक रात में। ध्यान से इसे पढियेगा। इसका उपयोग लड़के और लड़कियां हर एक कोई इस्तेमाल कर सकता है। बहुत सारे लोगों को लड़के लड़कियों को पतलेपन, दुबलेपन के कारण शादी में भी दिक्कत होती है। इन सारी समस्याओं को देखते हुए हमने इस नुस्खे को बनाया है। बहुत ही बढ़िया नुस्खा है इसको आप लोग जरूर इस्तेमाल कीजिएगा। सबसे अच्छी बात है कि यह बिल्कुल प्राकृतिक है बिल्कुल सुरक्षित है साथ ही साथ स्वादिष्ट भी है।


नुस्खा बनाने की विधि

सबसे पहले आपको एक गिलास दूध लेना है आपको एक गिलास दूध में अपने टेस्ट के हिसाब से मिश्री दूध में डाल दीजिए। अब आपको आधा मुठ्ठी किसमिस एक गिलास दूध में डाल देना है और एक घंटा उसको ढक कर छोड़ दीजिए। 


इस्तेमाल करने का तरीका

उसके 1 घंटे के बाद आपको उसमें मिली हुई जो किसमिस है वह फूल जाएगी उसको आप को चबाकर खाना है उसके बाद जो दूध है उसको पी लेना है। पहले उपाय को आपको सुबह में करना है नाश्ते के बाद। अब आपको सफेद तिल लेना है आपको क्या करना है इस सफेद तिल को आग पर थोड़ा भूल लीजिएगा इसको आप रात को खाना खाने के बाद एक चम्मच पानी के साथ लेना है इसको चाहे तो आप पाउडर भी बना कर रख सकते हैं उसका भी इस्तेमाल कर सकते हैं। दोस्तों यह सफेद तिल कैल्शियम से भरपूर होता है और वजन बढ़ाने के लिए बहुत ही कारगर होता है। आप इन दोनों नुस्खों का लगातार उपयोग करिए आप देखेंगे कि उस दिन में आपका शरीर ताकतवर होता और वजनदार होने लगेगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ